Skip to main content

Guitar Chords - क्या मुझे प्यार है

·1 min
क्यूँ आज कल नींद कम ख़्वाब ज्यादा है
लगता खुदा का कोई नेक इरादा है
कल था फ़कीर आज दिल सहजादा है
लगता खुदा का कोई नेक इरादा है

क्या मुझे प्यार है
कैसा खुमार है
क्या मुझे प्यार है
कैसा खुमार है

पत्थर के इन रस्तों पे
फूलों की एक चादर है
जब से मिले हो हमको
बदला हर एक मंज़र है
देखो जहां में नीले नीले आसमां तले
रंग नए नए जैसे घुलते हुए
सोय से ख़्वाब मेरे तेरे वास्ते
तेरे खवालों से है भीगे में रास्ते

क्या मुझे प्यार है
कैसा खुमार है
क्या मुझे प्यार है
कैसा खुमार है

तुम क्यूँ चले आते हो
हर रोज़ इन ख़्वाबो में
चुपके से आ भी जाओ
इक दिन मेरी बाहो में
तेरे ही सपने अधेरो में उजालों में
कोई नशा है तेरी आँखों के प्यालों में
तू मेरे ख्वाबो में जवाबो में सवालों
हर दिन चुरा तुम्हें मैं लता हूँ खयालों में

क्या मुझे प्यार है
कैसा खुमार है
क्या मुझे प्यार है
कैसा खुमार है